Sunday, May 13, 2012

Mango People v/s Money People

Life me bahut si aisi stiution ati h jab hame ye nhi pta chalta h ki kya karna chhiye. Hum bas sochate h..ki ab kya hoga.aur bas haath per haath rakh kar beith jate h...khair ye sab to aam baat h...aur pta h aam baat aam logo ke saath hi ho ye jaruri nhi h. Bahut log jo aam nhi hote h unke saath me bhi kuch aisi stiuation aati h ki unhe aapne aam na hone per bahut gussa ata h aur jo aam log hote h, Vo ye sochate h ki khas hamari life bhi un logo jaisi ho.
To bas aise hi mera man hua ki kyu na hum apni life style exchange kar le bas 1 month ke liye.
A Mango People become a Money People....
Now the life is start..and take a which turn no one know.....
And the Start with Daily rutin, A Mango People sleeping in the large Bedroom with his normal life,but now the life is changes and situation also change.then all the things are change.ye pahla hi din tha Mango people ka...lekin fir bhi use neend nhi aai rahi h vo kuch feel kar raha tha but kya use khud nhi pta tha. Lekin kyu nhi aa rahi h vo use pta nhi chal raha tha.aur jindagi us per uski is situation per has rahi thi. Per Mango people ne socha kya h jo hoga subhah dekha jayga.aur vo aram se so gaya,aur vahi dusari taraf Money people sleeping in the small bed and try to be comfort but use neend nhi aa rahi thi. aur vo idhar udhar ho raha tha sone ke liye. aur yahi soch raha tha ki pta kya hoga next day aur yahi sochate huye vo kab so gaya pta hi nhi chala.

Ek nai subhah jo kaisa din layegi kisi ko nhi pta, Mango prople ne apni akhe kholi aur dharti maa ke pair chuye.aur jab akhe khol kar dekha to use yaad aya ki uski purani life to change ho gai h.aur ab vo fresh ho kar breakfast ke table per pahucha, Fir uske samne BF ke liye itna kuch tha ki use samjh nhi aya kyu abhi tak uska BF sirf Gudh or chai with paradha aur sabji  hota tha per yaha to itna kuch h ki use samjh nhi aa raha tha,fir bhi vo BF kiya apne tarike se,thoda sa gudh aur ek paratha, Aaj uska first day tha office me aur use nhi pta tha ki karna kya h. Lekin fir bhi uske face per koi sikan nhi thi office me enter karte hi itni respect mili ki sayad hi uski ab tak life me use mili hogi aur usne apna kaam samjhana start kiya. To use samjh aaya ki is liye Money people itne paresaan rahte lekin usne ek tarika socha ki office ke kaam ko karo lekin ek passion ke saath na ki problem ke saath. fir kya tha office me vo sabhi ke saath apno jaisa behave karta,kisi ko kuch problem hoti to vo understand karta h then decesion deta h.aur uske is tarah se kaam karne ke way ko sabhi logo ne appreciate kiya aur logo ko bhi kaam karne me achja lagene laga, pura din kaam meeting, Meeting karte huye din kaise beet gaya use pta hi nhi chala, Shaam hui sabhi ko office se ghar jane ko bol kar vo Mango people apne ghar apni Family ke pass aa gaya,aur jab vo apni family ke saath hota h to use kuch yaad nhi rahta aur na hi vo yaad karna chata h,kyu vo ye sab kuch sirf apni family ke liye kar raha tha,aur agr vo apni family ko hi time na de to bekaar tha uska ye sab karna..use kuch sona hi nhi pada jo chahoye tha vo use 1 min me milta tha,aur use yaad aya ki kaise vo in sabhi choti-2 chijo ke liye kitna sochata hta but aaj sab kuch badal gaya h,aur Mango people ek respect si hui Money prople ke liye,Ki vo apni family ke liye kitna kuch karte h.kitna paresaan hote h,kitna kuch jelte h.aur fir bhi society me,logo ke samne smile karte rahte h ki vo apni is tarah ki life se bahut khush h.lekin Mango people ye decide nhi kar pa raha tha ki,kis ki life achi h,Mango people ki ya Money peole ki?.Lekin abhi vo kush tha uske pass sab kuch th a,aur god ji ko iske liye thank u bol raha tha.

A Mango People become a Money People..

Aur idhar Money People ki Ek nai shubhah with sweet and simple,vo utha apne bed se aur bas waiting for something...and thodi der me use yaad aaya ki jis ka vo wait kar raha h vo nhi aayega.and aap ko pta h vo wait kis kar raha tha... Apni maid ka...jo use jab vo uthata tha to hath me tea ka cup,news paper,medicine and uski har vo chooti-2 chije jo uski jarurt hoti h sab deti h.lekin fir use yaad aya aaj aisa kuch nhi hone vala h. Sab kuch use hi karna h aur usne accept bhi kiya Fir vo fresh hua bina bed tea ke aur chair per beitha, Jis ko har chij use uske room me uske bed ke pass milti thi aaj vi un sabhi chijo ke liye ek chair per beith ke un chijo ka wait kar raha tha aur thodi hi der me uski wife,bacche uske samane the aur BF ready tha.us wakt uske mann me ye khayal hi nhi aya ki vo kaise BF kar kara h,uske mann me ye khyal aya,ki aaj mai bina kisi tension ke,bina kisi jaldi ke apni family ke saath BF kar raha hu. To use vo Paratha,sabji aur tea vala BF uske harao tarah ke BF se bahut jyada tasty and peaceful lag raha tha. Usne feel kiya ki vo kitne important moments ko miss karta tha.likin aaj jab vo un moments ko jee raha h, Fir vo apni job ke liye nikal hi raha tha ki,ghar ke andar se vawaj aai papa ji mujhe school tak chor dona plz,aur ye voice ye baat use paresaan nhi ki,use bahuta acha laga ki maine kitan kuch miss kiya, For 2nd kadam me fir ye awaj aai ki suniye ji jara andar to ana .to vo andar gaya aur uske wife uaka bag le kar khadi thi aur smile kar rahi thi.aur deri se uske pass unke ears me aa kar bolti h....AATA khatam ho gaya h lete ana,aur shaam me sabji bhi thodi si hi h to vo bhi le ana, baki ke saman ki mai list bana leti hu vo hum saath ja kar le aayege.OMG uske dil ne ye bola..becoz usne kabhi bhi aisa feel hi nhi kiya tha.ye normal si baate h ye pal use itni kismati laga rahi the ki vo bya nhi kar pa raha tha. uske face per ek smile aa gai thi. ek peaceful smile.aur fir vo ghar se bahar aya aur bachi ko school chorne ke liye nikala.to rahte me uski beti bolti h, papaji kal pta h class me kya hua,.Kal maine ek ladki se chagda kiya kyu ki vo mujhe aur meri frnd ko kuch bhi bol rahi thi.and papa ji teacher ko ye pta chal gaya and unhone mujhe 100 rs fine bola h dene ko.ye sun kar uske face per gussa nhi tha.ek amazing si smile thi. usne bola chalo mai mil leta hu tumhare teachaer se.and papa ji ek aur baat maine ek ladko se bhi ladai ki..kyu ki usne mera tiffin kha liya tha to maine uska tiffin bahar fekh diya.to use itni hasi aa ye sab sun kar ki pucho mt.fir vo school gya teacher se mila and fir apne office ko nikhal gaya.vaha per usne pura din kaam kiya aur shaam me uska manager aa kar bolta h ki,suno tum apne liye koi aur job search kar lo.kyu ki ab hume koi new employee mil gaya h.ye sunte hi ..uske hos uth gaye...vo roya to nhi lekin uski akho se kai sawal nikhal pade.lein uski himmat nhi hi puchane ki, kyu ki uske dimag me kuch aur hi gujane laga tha. uski wife ki voice, and uski beti ki voice..vo hasi..vo sari baate uske ears me gunj rahi thi,aur uske muh se bas ek sawal nikla maine aisa kya kiya..?
fir use yaad aya ki aksar vo bhi aise hi kisi ko bhi bina vajah apni company se nikal deta tha.aur ye janane ki bhi kosis nhi karta tha ki vo banda kuan h,kya h,kaisa h,uska ghar kaise chalega ye sab kuch bhi nhi sochata tha..aur ab use uske Money people hone per sharam thi,gilt tha.aur shaam me apne ghar usne sab kuch apni wife se share kiya to uski wife uske pass beithi aur boli koi baat nhi hum new job search karge aur abhi to mai bhi job start karne vali hu..to hum sab kuch dekh lege.aap paresaan mt ho.aur beti can't believe boli papa ji kal me class me ja kar un dono se sorry bol dugi, to mers fine bhi maff ho jayega..uski bachchi ki ye baat sun kar uski aakho se aasuo ki jo ladi nikali use vo rok hi nhi pa raha tha.aur god ji ko thanx bol rha tha.apni is new MANGO PEOPLE LIFE ke liye..................




Friday, April 20, 2012

Vo Pahlu Jinhe Hum Aaksar Najar Andaj Karte H...


Hum aksar God ji ke samne shikayato ka pitara le kar baithate h, Ki aap ne hame ye nhi diya, Aap ne mera ye kaam nhi karya, Aap ne mujhe achi sakal nhi di, Acha ghar nhi diya, Achi job nhi di, Achi family nhi di. Aisi bhut si sikayate le kar jate h hum. Lekin bhul jate h ki ye duniya h. Isme hum jo dege vahi hame bhi vapas milega.


Jab ghar se nikalti hu to bahut khush hoti hu ki mai office ja rahi hu,mujhe dekhai deta h,sunai deta h aur mere haath pair sab tik h, Per jab dekhati hu ki mere samne se ek aisa insaan ja raha h jo dekh nhi skata h, Aur mai uske samne se nikhal jati hu ye sochahte huye ki plz god ji aisa mt karo, Lekin us wakt mujhe khud per bahut gussa ata h ki mai kitni selfish hu god ji ne mujhe sab kuch diya h but still me unse ladti rahti hu ki aap ne mere saath ye nhi kiya, Mere saath vo bura kiya. Lekin us insaan ka kya jo dekh nhi pa raha h vo kaisa feel karta hoga, Jaise uske liye to raat bhi raat h aur din bhi raat h,lekin vo koi sikhayat nhi karta h, Unke face per ek sukoon rahat h aur mujhe samjh nhi ata h ki vo ye sukoon late kaha se h....kyu ki bas isi sukoon ke liey to mai god ji bolti hu. Fir yahi sochate huye mai aage nikal aati hu. Ek aisa aisa insaan jise na sunai de, na dikhai de aur na bol paye us ki life kaisi hoti h,ye soch kar bhi dar lagta.just imagine karo agr hame 2 hour ke liye na kuch sunai de,na dikhai de aur na hi hum bol paye.kaisa lagega hame. Ye soch kar hi rogte kade ho jate h na, To jara sochiye ki un logo ka kya jo is tarah ki life ji raha h. Hmmm ab hamare pass reply ye h ki unhe to is tarah ki life jine ki adat ho gai h.,hamara ma bhi kitna beiman h na. Dusaro ke liye kitni jaldi decision le leta h. Lekin abhi khud per aaye to. Ye aisi life jeene ke bare me sochane me bhi dar lagata h.aur hum god ji ke di hui is life ke liye unse shikayate karte rahte h. Lekin ab dil nhi karta h unse koi bhi shilayat karne ko. Bas god ji Aap hamesa khayal rakhana us sabhi ka jinko aap ki jarurt h.



Hum akar dar jate h jab kisi bhi stiution ko apne upper rakh kar sochate h. Acha kabhi hamne socha h ki jab hum apni is javani ko chod kar Budape per aayege to kya hogi hamari life.Nhi socha h na..ya fir sochate huye bhi dar laga raha h. Sach to yahi h ki sochate huye bhi dar lagat h. Lekin aisa hoga to sahi aur hume vo life bhi jeen padega jisko jeene ke bare me soch kar abhi hume dar lagata h. Aur jab hum bhude ho jayege to hume tik se dikhai nhi dega. Jiske liye hum spectacles use karege.hume sunai nhi dega hume sunai dene vali machine lagani padegi aur hamari life machines aur medicines per chalegi. Acha kabhi ye gaur kiya h ki hum jab bas me traval kar rahe ho aur bahut se log kisi burug ke liye khade ho jate h, To us wakt dil me kaisa feel hota hus insan ke liye, Bahut acha feel hota h na, Lekin kabhi ye kyu nhi socha h ki us insaan ne pahle khade ho kar kyu help ki, maine kyu nhi ki, nhi socha h na. Kyu ki abhi hum ye bhul gaye  h ki ek walk aisa bhi aayega ki hum us burug ki jagah per hoge aur koi hamare liye bhi khada hoga ya na bhi khada ho.kyu ki hum us bujurg ke liye nhi khade huye the. ab man bolega kyu nhi khada hoga koi ..to reply h mere pass,  Kyu ki abhi hum khud us burug ke liye khade hone me sochate h to koi hamre liye kyu khada hoga. Kyu ye duniya h hu ise itna dege vo bhi hame utna hi vapas karegi.
bas aise hi bahut se khayal man me umad kar aate h.jinhe chahti hu, samjhati hu. Lekin fir bhi kar nhi pati hu aur is duniyo ko de nhi pati hu. Aur nhi pta jo kuch bhi diya h vo mujhe vapas milega bhi ya nhi.

People always think that why they want is money, relationship, and material possessions, but what they truly want is happiness. And most important thing like Wealth, Health and Relationship is just the reword of being Happy. Nothing Else.

Friday, April 13, 2012

First Crush with respect.........

Vaise to ye sab kahne ki baate hoti h ki crush kisi per bhi ho sakta h, iski koi Age nhi hoti h. Lekin maine aisa feel kiya h aur mujhe bhi kisi per crush hua h. Hmmmm that time i was in class 6th, Bahut acha lagta tha, Jab bolti thi ki mai class 6th me hu, becoz jab mai 5th me thi to class ki jo girls thi,vo bahut senior feel karati thi hamesa hum logo ko, so when i was in 6th class,i fell so proud,and one more thing that after 5th, 6th class ke sabhi teacher alag the. And mujhe 6th class ke teachers se padna bahut acha lagta tha.va bhi Maths ke ek Teacher the Sanjay Sir aur mujhe unke teach karne ka way bahut pasand tha, Student ko aise treat karte the jaise unke hi bache ho, Itne pyaar se baat karte the ki really fida thi unke way of teaching per. And now i am in 6th and itni khush thi ki bta nhi sakti, Kyu ki ab mai Sanjay Sir se maths padugi. Aur is baat ki kushi aisi thi jaise meri sari wishes puri ho gai ho.aur meri liye vo time kisi Diwali se kam nhi tha.

Now first day of my 6th class and first period English vahi boring, Mujhe english me enterest hi nhi tha. To bas vo class to aise hi chali gai, And after lunch maths ka period tha and pta nhi kyu meri heart beat itni tej thi jaise pta nhi kya hone vala ho, Sanjay sir ne class me enter kiya aur padana start kiya. Mujhe itna acha lag raha tha na, jaise sir maths nhi koi song suna rahe ho. That time mai third bench per baithati thi. Unke class me acha respone deti thi kyu ki pahle se hi sab read kar ke jati thi. And one day ek question tha jiska reply koi nhi de pa raha tha aur maine uska reply diya. But really aisa kuch nhi tha ki mai ghar se read kar ke aai thi bas aise hi mujhe aa gaya tha vo question kyu ki vo jo question tha na vo book se to tha hi nhi. Fir to sir ki mai Favorited ho gai thi,mai third bench se first bench per aa gai thi. Apne increment se bahut happy thi. Aur mere classmate mere se but jealous ho agye the.Fir kya tha bas pagal pan mera badta hi ja raha tha. Unke liye bahut respect h mere man me ye mujhe nhi pta tha, But ek din 8th class ki kuch girls mujhe search karti hui aai aur boli u r Ayushi to maine bola ha, And vo girls mujhe aise treat kar rahi thi ki pta nhi maine unka aisa kya le liya ho.then baad me pta chala ki sir ne vaha class me mere bare me kuch bola hoga to just girls mujhe dekhana chahti thi ki mai kaun hu jisko Sanjay sir ne itna Praise kiya. And vo aise baat kar rahi thi na like Sanjay sir ko to bilkul bhi respect se nhi bol rahi th .then maine bola dekhiye vo hamare teacher h aur hame unke liye respect se baat karni chaiye tum log unke samne to unki respect karte ho aur unke peeche unke liye kuch bhi bolte ho aur babhut kuch aise hi bola tha.Aur ye sab bol kar mai class me aa gai And after lunch Sanjay sir ka class aur maine aaj unki class me kuch bhi nhi bola aur mujhe nhi laga tha ki sir is baat ko notice kar rahe h. But mera mood bilkul bhi acha nhi tha to maine koi bhi response nhi diya. Then school ke close hone per unhone mujhe bulaya aur bola Ayushi aaj tumne class me kuch bhi respone kyu nhi diya, Maine kuch nhi bola to fir Sir ne bola, You are a nice student and duraro ki baato me khud ko itna involve nhi karna chahiye kyu baad me khud ko hi problem hoti h, Kyu ki ye aisi hi duniya h aur yaha per aise hi log milte h,jo samne kuch aur hamare peeche kuch aur hi hote h,and un time se really unke liye mera respect aur hi badh gaya tha.

One day mai apni frmds ke saath lunch kar rahi thi aur sanjay sir ja rahe the to maine pucha sir ja rahe h to bole ha, Maine kaha class to bole aaj nhi luga mera chehra uther gaya, To vo hamre pass aye aur mere tiffin se one bite liya aur kha kar bole nhi abhi aa raha hu, Kuch kaam h mujhe and mera face dekhane layak tha.And meri frnds ne bola Ayushi tu itni khush kyu ho jati h jab sir tere aas pass hote h to, Maine bola nhi aisa kuch bhi nhi h and meri frnd ka reply tha. Ha tabi to sabhi girls tere liye ye bolti h. Maine bola kya bolti h then she told me you like Sanjay sir na. OMG ye kya tha mujhe samjh nhi aaya ki uske is question ka kya reply kare, But that time i tell true yes but i respect him and always i respect him. Us raat mujhe need nhi aai pta nhi kyu bas aise hi yahi sab sochati rahi aur pta nhi chala kab neend aa gai.


 Next day school me 8th class ki girls ne pta nhi kya kaha sabhi se sabhi mujhe aise dekh rahe the ki jaise maine koi bahut badhi galti kar di ho. And meri class li ja rahi thi ki kya mai Sanjay sir ko like karti hu ya nhi. Mai kuch nhi bol rahi thi kyu ki itni log the aur mera dar ke karan halat buri thi bas ye samjh nhi aa raha tha ki ye sab question mere se kyu puch rahe h. Maine bola yes mai sanjay sir ki respect karti hu and i like him, He is very nice teacher and person also and ye sab bol kar mai classroom se bahar aai. And next class maths ka tha aur meri aakho me aashu the. Aur meri himmat nhi ho rahi thi ki mai sanjay sir ko kaise face karugi kyu ki itna kuch jo mai classroom me jo bol kar aai thi. But fir bhi mujhe ye laga jo bhi tha per vo sach tha, Baki to kuch bhi nhi, Fir maine class ki and ghar ke liye nikal aai and mere kuch frnds mere saath hi the aur unki aakho me bahut se question the but maine jaruri hi nhi samjha ki un question ka reply karu aur apne ghar ke liye nikhal aai. Us din raste me mujhe Sanjay sir mile aur vo mujhe dekh kar has rahe the aur mujhe bole tum pagal ho. Ye kya sab classroom me bol kar aai ho maine bola sir aur bahut joro se ro padi and  vo frist time the ki sir ne mere sar per haath rakha aur bola kya hua, To maine bola jo sach tha vo bol diya bas. Fir kya tha vo mujhe dekh kar itna hase ki bol nhi sakti hu, Aur pta nhi kya soch rahe hoge vo us time.

Very Surprising day for me.......Next day classroom me maths ki class and sir ne mujhe khada kiya aur bola she is a very nice student of my class and i like her and i also respect u Ms.Ayushi. Oooo god really sir ne aisa bola and itni Sharam aa rahi thi ki pucho mt and fir kya tha 8th class ki sari girls mere se aur bhi jayda jealous feel karne lagi...And mai sir ki Favorite student ho gai. Mujhe ab bhi vo pal yaad h job sir ke liye maine  New Year Card liya tha aur fir mujhe pta chala ki unhone school chod diya h....us din bahut roi thi mai pta nhi kyu and even mai unke ghar tak gai thi but fir himmat nhi hui meri aur unke ghar ke pass se vapas aa gai.and that time to mujhe kuch samjh nhi aaya but agr abhi sochati hu...to dil bolta h its My First Crush with respect........

Hey My frnds this is A sweet story just read it and plz give me ur view so after that i'll continue it...so plzzzzzzzzzzzzzzzz comment on it....
and what u think ...just comment on it........................hahahahhahahaahahahh




Vo Kali Jo Fool Ban Na Saki........

Chali ek Taja Kali,Nami Aakho me Bhari,
Chali badha ke kadam,apni Manjil ki taraf,
Mandiro me,Mazjido me,Gurudhuro me chali,
Nami Aakho me bhari,Chali vo Taja Kali,
Mahfilo me,Matamo me,Mahole me vo chali,
Abhi to Tut gai,Shakh se apni h pta,
Chali vo jodne Bandhan,Dusaro se vo Chali,
Nami Aakho me bhari,Chali vo Taja Kali,
Janti h vo, Anjaam Akhari kya hoga,
Uthaye Sar ko Anjaam se Ladne vo Chali,
Nami Aakho me bhari,Chali vo Taja Kali,
Khayal h use,Safar Bhaut chota h Magar,
Vo Muskarate huye,sabhi ke saath h magar
Nami Aakho me bhari,Chali vo Taja Kali,
to be Conti.......

Wednesday, April 4, 2012

Yahi to meri life h......

Kabhi-2 khud ko dekh kar bahut taklif hoti h.kyuki jab mai apne job ke liye jati hu to raste me aisa feel hota h ki kyu,aisi life god ji,maine aisi life nhi socha tha fir aap ne mujhe aisi life kyu di.jaha mai khush nhi hu,mujhe sukoon nhi h,shanti nhi h,bas kuch nhi h meri life me....ye sab god ji ko bol kar ladti hu.
Per us din mai aisa kuch sochate huye ja rahi thi ki achanak meri najar ek 65 saal ke dada ji per gai ko ki apne bodhe kandho per flower pots ka der sara bojh utha akr le ja rahe the. meri najar vahi tham gai,pta nhi kyu dil bas vahi ruk sa gaya tha,aur ek aisi feeling aai ki dil ne dimag ko bola ye kya bakwas soch rahe the tum.dekho in dada ji ko jo is umar me bhi vo apne majboot bodhe kandho per flowers pots utha kar le jara he h. inhe dekh kar kya lagta h ki inhe sukoon nhi h,santi nhi h,Ya kya tumhe aisa lag raha h ki vo ye soch rahe h ki unki life me kuch nhi,Nhi vo bilkul bhi aisa kuch bhi nhi soch rahe hoge,kyu ki agr vo aisa kuch bhi soch rahe hote ho vo aaj tumhe is raste me nhi dikhate,To fir tumhare kandhe to unse kai jayda majboot h fir kyu itna dar bhar rahe ho mujh me.tumhe to himmat deni chahiye thi mujhe ki nhi Anita tum kar sakti ho.Aur us raat un dada ji ke baare me bahut socha ki insaan puri life apni aise hi beeta deta h,aur ek din god ji ke pass chala jata,per kyu aisa,mera bahut dil kiya ki khas un dada ji ko aisa kuch na karna padta,kyu ki ye sab karne ki ab unki koi umar nhi h,lekin fir socha,ki mai aisa soch rahi hu,pta nhi us dada ji ke ghar me aisa kya situation hogi jo unhe ye sab karna padta h,aur jane kitne logo ko vo ye karke khushi de rahe hoge.bahut samjhaya apne dil ko fir kahi ja kar shant hua tha,vaise jab ye vakya hua tha to meri frnd Akhansha bhi mere saath thi hamne ye share bhi kiya,ki dekho hum thoda sa kaam kar ke abhi apni is umaar me thak jate h aur bolte h ki yaar ye bhi koi life h,lekin ek baar jara koi unse to puche jo dinbhar kaam karte h aur bolte h yahi to meri life h................ 

Monday, March 26, 2012

Beete lamhe.....

             
              Beete Lamhe....


Vo bhari aakho se bondo ka Sila,
Na hua band Vo Bariso sa Jo khula,
Dekhate ban Sa gaya ek rasta sa khula,
Jis pe jate huye koi  Insaa Na mila,
Vo bhari aa kho se budo ka sila.......
Najaro me jhuriyo Sa jo pada,
Andhere me kuch dikhai Na pada,
Vo bhari aa kho se bondo ka sila....... 
Jo aakhe band karne Ko mai laga,
Vo musam fir me mujhe hasane Ko laga.
Vo bhari aa kho se bondo ka sila....... 
Vo bhari aa kho se bondo ka sila....... 
Vo tham kar haath mera chalne Jo laga,
Ye yaad hi na raha ki Vo jamana to gaya,
Vo bhari aa kho se bondo ka sila....... 
Na hua band vo bariso sa Jo khula.

Saturday, March 10, 2012

Jindagi ki gaharai....

Jindagi ki gahrai ko napane me kya rakha h,
Jo pal h unhe has kar ji lo,vo pal sajone me kya rakha h,
Jindagi ki gahrai ko..........
Dard ki gahrai ko janane me kya rakha h,
Us dard ko jee lo,use kaam karne me kya rakha h,
Jindagi ki gahrai........
Likha h jo kismat me, use samjhne me kya rakha h,
jo mil jaye vo le lo,aur magne me kya rakha h,
Jindagi ki gahrai ..........
Khoubo ki sachhaiko dekhane me kya rakah h,
jo pure ho jaye  vo kar lo aur khoub dekhane me kya rakha h,